हार्दिक पंड्या के छक्के से फैन का कटा होंठ, लगाने पड़े टांके

हार्दिक पंड्या के छक्के से फैन का कटा होंठ, लगाने पड़े टांके

टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस दिनों अपनी बेस्ट फॉर्म में हैं और टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अब तक बल्ले से हिट रहे हैं और मैच दर मैच फैंस भी उनसे बेस्ट प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं. बेंगलुरु वनडे में भी पंड्या ने 40 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली.
अपनी पारी के दौरान हार्दिक पंड्या ने 3 छक्के लगाए, जिनमें से एक छक्का स्टेडियम में बैठे एक दर्शक के लिए मुसीबत बन गया. दरअसल, पंड्या का एक जोरदार शॉट बॉउंड्री पार कर स्टेडियम में बैठे तोसित अग्रवाल नाम के फैन को जा लगा. तोसित गेंद को कैच करना चाहते थे, पर वह उसे जज नहीं कर सके और गेंद जाकर उनके होंठ और दांतों से लगी.
जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि 'उनके लोअर लिप्स और निचले दांतों के पास बड़ा कट लगा है. निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है. वह गेंद की लाइन से हटना चाह रहे थे लेकिन वह गति का अंदाजा नहीं लगा पाए. वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके लगाने पड़ेंगे.'
आपको बता दें कि बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 21 रनों से हरा कर 9 मैचों से चल रहा उनका विजय रथ भी रोक दिया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पिछले 14 वनडे मैचों में विदेशी धरती पर पहली जीत दर्ज की है.

Comments